Sunday, May 20, 2007

स्मार्ट निवेश में आपका स्वागत है

स्मार्ट निवेश में आपका स्वागत है, बहुत जल्दी बहुत सी काम की बातें, कमाई की बातें, बचाने की बातें, और उस बचत पर और ज्यादा कमाने की बातें इस ब्लाग पर आयेंगी।

7 comments:

बात बेबात said...

स्वागत है पुराणिक जी। हमें आपके लेखों का इंतजार रहेगा।

Gyan Dutt Pandey said...

क्या हुआ जी? यह तो हमारी रेलगाड़ी वाले ब्लॉग की तरह अटका हुआ है. पुराणिक द सटायरिस्ट, पुराणिक द फिनांस एडवाइजर पर भारी है?
वैसे, हिन्दी ब्लॉगरी में इस सेगमेण्ट में बड़ा वैक्यूम है - भरने वाला चाहिये. सारे बन्दे शुरू में टिप्स मांगेंगे और उसपर अमल नहीं करेंगे. भारत में इनवेस्टमेंट गुपचुप होता है. बाप बेटे को नही बताता. बिना वसीयत के मर जाता है. यह मानसिकता बदलनी चाहिये.
इंवेस्टमेंट एक्सपर्ट विथ सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत डेडली कॉम्बिनेशन होगा!

Amit Jain said...

शो कब शुरु हो रहा है?

अविनाश वाचस्पति said...

आलोक जी हम तो इन्तज़ार कर रहे हैं. क्या तब बतलायेन्गे जब हमारी पाकेट पूरी खाली हो जायेगी या पहले अपने उपर आज़मा रहे हैं बाद में हमें बतलायेंगे.
अविनाश वाचस्पति

हरिमोहन सिंह said...

पुराणिक दी स्‍मार्ट का जबाब नहीं

Mumukshh Ki Rachanain said...

पुराणिक जी,
लोग निवेश आइडिया देखते-देखते बोर हो गए तो सोंचा क्यों न मई ही कुछ हिमाकत करून, ब्लॉग लेखक के रूप में न सही टिप्परिकारक के रूप में ही सही.
अतः आज के लिए आप सब भाइयों को हिदायत है की भेल में इस समय के लेवल में जो भी निवेश करेंगे, वह अगले २ महीने में ३० से ५०% तक का रिटर्न दे सकता है. ३०% का रिटर्न मिलते ही पोजीशन हल्की करना शुरू कर दें.
आज के लिए एक टिप बहुत है .

चन्द्र मोहन गुप्त.

Hamara Ratlam said...

अधिक जानकारी के लिए ज़रूर देखें
छोटे पोस्ट आफिस में निवेश से हुआ नुकसान